7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, मां ने दबाया मुंह और बाप ने किया रेप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र में एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. उसने हैवान बनकर अपनी सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को तार-तार कर दिया. इस हैवानियत में उसकी पत्नी ने भी साथ दिया. उसकी पत्नी मासूम की सौतेली मां है. इस सनसनीखेज मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता और सौलती मां को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. 

सौतेली मां ने दबाया था मासूम का मुंह

आरोपी पिता कोरोना काल में पास्को एक्ट के एक मामले में जेल गया था. वहां से छूटकर आने के बाद अब उसने अपनी सगी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. इतना ही नहीं इस वारदात में मासूम की सौतेली मां ने अपने पति का पूरा साथ दिया. बच्ची की चीख न निकल सके, इसके लिए वो उसका मुंह दबाए रही. 

मामले को लेकर क्या बोले पुलिस अधिकारी
इस मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र बहेडी के एक गांव में एक व्यक्ति ने रेप का केस दर्ज कराया है. उसकी भतीजी के साथ उसके ही पिता ने दुष्कर्म किया है. बयान के आधार पर आरोपी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर साल 2017 में भी धारा 354 और 366 कार्रवाई हो चुकी है. इसी प्रकार के मामले में वो हल्द्वानी जेल भी जा चुका है. 

हल्द्वानी जेल में बंद था आरोपी

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी जब परिवार के अन्य लोगों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पहले आरोपी को घर ले गई और अपराध में सहभागी उसकी पत्नी को भी हिरासत में लिया. बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ हल्द्वानी और बरेली में भी पास्को एक्ट में रिपोर्ट दर्ज है

Related Articles

Back to top button