Trending

आरोपी भू-माफिया के साथ घूमते दिखे बीजेपी नगर अध्यक्ष !

सीतापुर।जहां एक तरफ योगी सरकार लगातार भू माफियाओं और गैंगस्टरों पर बुलडोजर की कार्रवाई कर रही है तो वही सीतापुर में एक आरोपी भूमाफिया के साथ कल भाजपा के नगर अध्यक्ष कलेक्ट्रेट परिसर में घूमते दिखाई दिये। यह पहला मौका नहीं है जब सीतापुर के बीजेपी नगर अध्यक्ष आकाश अग्रवाल को इस आरोपी भू माफिया के साथ देखा गया है बल्कि इससे पहले भी वह कई बार सार्वजनिक कार्यक्रमों में इस आरोपी भूमाफिया के साथ शिरकत करते यह नजर आ चुके है। ऐसे में बीजेपी के सीतापुर के नगर अध्यक्ष लगातार योगी सरकार और भाजपा संगठन की नीतियों को पलीता लगाते दिखाई दे रहे है।

भाजपा के संगठन में अनुशासन को लेकर तमाम दावे किए जाते हैं लेकिन इन सभी दावों पर उस वक्त पानी चढ़ता नजर आया जब सीतापुर नगर के बीजेपी नगर अध्यक्ष आकाश अग्रवाल को एक आरोपी भूमाफिया मुकेश अग्रवाल के साथ जिला अधिकारी कार्यालय परिसर में घूमते देखा गया।

जानकारी हो कि आरोपी भूमाफिया मुकेश अग्रवाल पर सीतापुर के किसान संगठन के लोगों द्वारा गंभीर आरोप लगाए गए थे और सरकार से सख्त कार्रवाई गैंगस्टर एक्ट के तहत करने की मांग की गई है, क्योंकि 2 दिन पूर्व किसान नेता अल्पना सिंह के बेटे को आरोपी द्वारा केशव ग्रीन सिटी कॉलोनी में बंधक बनाने का प्रयास किया गया और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा था। जिस पर सीतापुर की रामकोट पुलिस में इस आरोपी मुकेश अग्रवाल पर एक और मामला दर्ज हुआ था।

वहीं इसकी पैरवी में कल, बीजेपी सीतापुर के नगर अध्यक्ष आकाश अग्रवाल को अधिकारियों की गणेश परिक्रमा करते देखा गया। जबकि आरोपी मुकेश अग्रवाल पर पूर्व में भी कई गंभीर मामले दर्ज हो चुके हैं जिनमें जांच जारी है।

अग्रसेन पार्क में फोटोकापी की दुकान चलाते है बीजेपी नगर अध्यक्ष!

सीतापुर। जहां एक तरफ केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पार्कों की साफ सफाई और सौंदर्यीकरण को लेकर तमाम निर्देश दे रही है वहीं सीतापुर के बीजेपी नगर अध्यक्ष आकाश अग्रवाल ने यहां के एक पार्क में दुकान खोल रखी है। भाजपा संगठन की नीतियों को बीते कई वर्षों से हासिये पर रख कर उसके सहयोगी संगठन बजरंग दल से जुड़कर शहर के लालबाग चौराहे के अग्रसेन पार्क पर मौजूदा बीजेपी नगर अध्यक्ष ने किन नियमों के तहत वर्षों से एक दुकान को चला रहा है यह एक बड़ा सवाल है? बीजेपी का यह नगर अध्यक्ष यहां पर फोटोकॉपी की दुकान चलाता है और रिचार्ज का काम करता है। पार्क के हिस्से में दुकान चला रहे इस नगर अध्यक्ष ने शासन की पार्कों के सौंदर्यीकरण की योजना को भी एक तरह से पलीता लगा रखा है।

Related Articles

Back to top button