BJP सांसद का आमिर खान पर विवादित बयान, बोले- दादा बनने की उम्र में तीसरी…

अभिनेता आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव को तलाक दे दी है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी निंदा हो रहाी है वहीं अब मध्य प्रदेश के मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने आमिर खान पर विवादित बयान दिया है।

भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने आमिर खान को देश में जनसंख्या असंतुलन के लिए दोषी ठहराया है। उन्होंने अपने बयानों से विवाद खड़ा कर दिया है। विश्व जनसंख्या दिवस के मौके पर सुधीर गुप्ता ने कहा कि दादा बनने की उम्र में आमिर खान तीसरी पत्नी की तलाश कर रहे हैं।

सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा,”आमिर खान अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को दो बच्चों के साथ छोड़ गए, किरण राव एक बच्चे के साथ और अब दादा बनने की उम्र में तीसरी पत्नी की तलाश में हैं।”

भाजपा नेता ने कहा,”खान जैसे लोगों के पास अंडे बेचने के अलावा नौकरी के लिए कोई दिमाग नहीं है।” यानी खान जैसे लोगों के पास नौकरी के लिए दिमाग नहीं होता, वह सिर्फ अंडे ही बेच सकते हैं।

15 साल बाद तलाक

पिछले हफ्ते आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक लेने का ऐलान किया। दोनों शादी के 15 साल बाद अलग हो गए और दोनों का कहना है कि वह उन्होंने फैसला किया है कि वह अपने बेटे आजाद के पैरेंटस रहेंगे। आमिर और किरण ने 2005 में शादी की थी।

आमिर और किरण के तलाक लेने के बयान के बाद उनके एक करीबी दोस्त अमीन हाजी ने दोनों साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश की। अमीन आमिर खान के काफी करीबी भी हैं। अमीन ने बताया कि वह आमिर और किरण के फैसले को नहीं बदल पाए।

Related Articles

Back to top button