प्रबुद्ध सम्मेलन में बोले CM योगी, स्मार्ट के साथ सेफ सिटी के लिए काम कर रही सरकार

प्रबुद्ध सम्मेलन में बुधवार को शाहजहांपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शाहजहांपुर को स्मार्ट सिटी के साथ ही सेफ सिटी भी बनाएंगे। चौराहों पर ट्रैफिक मैनेजमेंट और सीसीटीवी कैमरे लगाकर लूटपाट की घटनाओं को रोकने का काम हो रहा है। 

खिरनीबाग रामलीला मैदान में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने अपने 30 मिनट के भाषण में सरकार की योजनाओं को गिनाया। उन्होंने कहा कि आज लोगों को आवास योजना, आयुष्मान योजना के साथ ही तमाम योजनाओं का लाभ मिल रहा है। 

मुख्यमंत्री ने व्यापारियों से शिक्षा-चिकित्सा के साथ ही अन्य क्षेत्रों में इन्वेस्ट करने का आग्रह किया। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले कई रंगों की स्ट्रीट लाइटें सड़क पर मिलतीं थीं। बिजली थी ही नहीं तो ये लाइटें जलतीं कहां से? अब सफेद रंग की एलईडी से सड़कें रौशन रहती हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि नगर निगम के साथ ही अन्य निकायों पर भाजपा का प्रत्याशी जिताएं ताकि शासन की सभी योजनाओं का लाभ जनता को पूरी तरह से मिल सके। भारत माता की जय और वंदे मातरम से भाषण की शुरुआत करने वाले योगी आदित्यनाथ ने जय हिंद के साथ समापन किया। 

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने बटन दबाकर 308 करोड़ की 87 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। मंच पर वित्त एवं संसदीय कार्यमंत्री सुरेश कुमार खन्ना, पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद, सहकारिता मंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर, व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग मंत्री कपिल देव अग्रवाल, सांसद मिथिलेश कुमार आदि मौजूद रहे। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम तकरीबन 20 मिनट लेट हो गया था। मुख्यमंत्री को दो बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचना था लेकिन उनका हेलिकॉप्टर सवा दो बजे पुलिस लाइन में उतरा। इसके बाद वह दो बजकर 20 मिनट पर खिरनीबाग रामलीला मैदान पहुंचे। करीब साढ़े तीन बजे मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर बरेली के लिए रवाना हो गया।

Related Articles

Back to top button