सुबह खेतों में बनी खाई में मिला शव, जमीन को लेकर परिवार में ही है रंजिश

सीतापुर में आज सुबह खेतों की तरफ निकली महिला की कुछ देर बाद खाई में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचना दी कि गांव के बाहर खेतों के पास बनी एक खाई में महिला का शव बरामद हुआ है।

महिला के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले हैं। परिजनों का कहना है कि महिला की गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसे खेत में खींचकर डाल दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पति की हो चुकी है मौत
घटना सदरपुर थाना क्षेत्र की है। यहां के ग्राम बनकटी निवासी 40 वर्षीय उर्मिला पत्नी स्वर्गीय रजनीश की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह उर्मिला खेतों की तरफ शौच के लिए निकली थी, जिसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंची। स्थानीय लोगों ने सुरेश से खेत के पास बनी खाई में महिला की साड़ी को देखकर पहचान की और परिजनों को सूचना दी।

ससुर ने 2 लोगों पर लगाया आरोप
ग्रामीणों का कहना है कि महिला के पति की सड़क हादसे में 10 साल पहले ही मौत हो चुकी थी, जिसके बाद से परिवार के लोगों से ही जमीन को लेकर आपसी रंजिश चल रही थी। मृतका के ससुर ने परिवार के ही दो लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है।

फॉरेसिंक टीम ने लिए साक्ष्य
घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित कर जांच के लिए भेज दिए। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर दो नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। महिला की प्रथम दृष्ट्या गला घोट कर हत्या की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि मृतका एक बेटा अभिषेक है जिसकी उम्र लगभग 20 साल है।

Related Articles

Back to top button