Love Marriage करने पर प्रेमी युगल को मिली तालिबानी सजा, पहले की पिटाई, फिर…

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में एक प्रेमी युगल द्वारा मंदिर में शादी करने पर उनके साथ बर्बरता की गई. आरोप है कि ग्राम प्रधान ने पहले दोनों को कमरे में बदन कर उनकी पिटाई की और फिर उनसे थूक चटवाया. इतना ही नहीं प्रेमी युगल के साथ हुई इस बर्बरता का वीडियो भी बनाया गया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसका संज्ञान लेते हुए आरोपी ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

पूरा मामला बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग गांव का है. बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही युवती ने मंदिर में जाकर अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली थी. जिसकी सूचना पर ग्राम प्रधान बृजेश ने दोनों को कमरे में बंद कर उनके साथ बर्बरता की. ग्राम प्रधान ने प्रेमी-प्रेमिका को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं ग्राम प्रधान ने प्रेमी युगल से जमीन पर थूक कर चटवाया भी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश
वायरल वीडियो में पिटाई करने वाला व्यक्ति भाला बुजुर्ग गांव का प्रधान बृजेश यादव बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक व्यक्ति युवती को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जमकर पीटा रहा है. इतना ही नहीं युवती को पीटते हुए उससे फर्श पर थूक कर चटवाया जा रहा है. वायरल वीडियो में युवती के प्रेमी को भी थूक कर चटवाया जा रहा है. फिलहाल मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी ओमवीर सिंह ने जांच और कार्रवाई का आदेश दिया है.

Related Articles

Back to top button