सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क की बिजली विभाग को धमकी- कही ये बात

संभल। संभल के सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने बिजली विभाग के अफसरों को धमकी दी है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सपा सांसद ने बिजली विभाग के कर्मियों को धमकी देते हुए कहा कि बकरीद के मौके पर बिजली चेकिंग के नाम पर छेड़छाड़ की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। उन्होंने बिजली विभाग के कर्मियों को त्योहार के मौके पर पूरी तरह बिजली देने के लिए चेताते हुए धमकी दी। बिजली विभाग कई इलाकों में चेंकिंग करते हैं जिसके लिए बिजली बंद भी की जाती है और यहां तक की चेकिंग में पकड़े जाने वालों के कनेक्शन भी काट देते हैं। 10 जुलाई को बकरीद मनाई जाएगी। ऐसे में पूरे दिन बिजली की मांग की जा रही है।

बता दें कि सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में वे देवी-देवताओं के चित्र छपे कागज में नॉनवेज देने के आरोप में गिरफ्तार होटल संचालक के समर्थन में उतरे थे। उन्होंने अटपटा बयान देते हुए कहा था कि होटल संचालक ने हिंदुओं की भावनाएं आहत नहीं की हैं, बल्कि भावनाएं तो हमारी आहत हुई हैं। इसके बाद भी हम खामोश हैं क्योंकि हम जानते है कि अब अल्लाह ही हमें सिला देगा। मौजूदा गवर्मेंट हमारी कौम को कोई सिला नहीं देगी।

इससे पहले उन्होंने नूपुर शर्मा के विवादित बयान मामले में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार पैगंबर साहब पर टिप्पणी के मामले में भी नूपुर शर्मा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। सरकार को चाहिए कि अगर हम लोग गलत हैं तो हमारे खिलाफ कार्रवाई की जाए। अगर नूपुर शर्मा गलत हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button