हनी ट्रैप में दर्जनों लोगों को फंसाने वाली महिला गिरफ्तार, पति ने बताई ये बात

देवास. देवास जिले में हनी ट्रैप का मामला फिर से सुर्खियों में है. इसमें एक महिला ने कई लोगों के साथ मीठी-मीठी बातें कर उनके साथ संबंध बनाए और फिर ब्लैकमेल कर लाखों रुपए ऐंठ लिए. अब कई पीड़ित लगातार सामने आ रहे हैं. मामले में पुलिस ने आरोपी महिला बुशरा बी और उसके एक साथी को धरदबोचा.पत्नी की गिरफ्तारी की खबर सुनकर उसका पति रफ़ीक भी कोतवाली थाने पहुंच गया और पुलिस से बोला मुझे भी बुशरा ने परेशान कर रखा है.

देवास में हनी ट्रैप के मायाजाल में फिर लोग उलझ गए हैं. आरोपी महिला बुशरा बी आम लोगों को अपना निशाना बनाती है. महिला ने फोन पर मीठी-मीठी बातें करके करीब दर्जन भर लोगों को अपने जाल में फंसा लिया. फिर रुपए ऐंठने का सिलसिला शुरू हुआ. वो पुलिस की और वकील की धमकी देकर भी  लोगों को परेशान करती रही. इसके बाद एक व्यक्ति को बुशरा बी ने 376 धारा लगवाकर 3 माह की सजा तक दिला दी. किसी ने इससे परेशान होकर जहर खा लिया.

आरोपी महिला और एक अन्य सहयोगी गिरफ्तार
एक अन्य पीड़ित खुद जहर खा चुका है. पुलिस ने सभी की सनसनीखेज दास्तान सुनकर बुशरा बी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पहले उसके एक सहयोगी को पकड़ा. उसके बाद उसकी निशानदेही पर कोर्ट के नजदीक से बुशरा बी को धरदबोचा. फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है. इसी बीच बुशरा  का पति रफ़ीक खान कोतवाली थाने पर आवेदन देने पहुंच गया. उसने बताया कि 8 साल से पत्नी को छोड़ दिया है. उनके 2 बच्चे हैं, जो अब साथ में नहीं रहते.

आरोपी महिला का पति पहुंचा थाने
रफीक ने बताया कि शादी के बाद हमारे बच्चे हुए. उसके बाद इसका पैसे मांगने का सिलसिला जो शुरू हुआ तो रुका ही नहीं. मैंने पहले भी पुलिस में आवेदन दिए लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई. टीआई महेंद्र परमार ने जानकारी दी कि- बुशरा के खिलाफ 5 लोगों ने प्रताड़ित करने और ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट के आधार पर महिला से पूछताछ की जा रही है, पूछताछ में जितने नाम सामने आएंगे उसके हिसाब से कारवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button